Tata Motors 2024 में लांच होने के लिए हो गया था यार अच्छे रेंज और फीचर के साथ

Tata Motors के क्षेत्र टाटा मोटर्स के लिए बहुत हिट साबित हुआ क्योंकि निगम ने 0.33 क्षेत्र के भीतर 3,764 करोड़ रुपये की शुद्ध आय दर्ज की, जो पिछले वर्ष की समान अवधि में 944.61 करोड़ रुपये के नुकसान से काफी

अधिक है। इस सफलता में अद्यतन Nexon, Nexon.EV, Harrier और Safari SUVs ने बड़े पैमाने पर योगदान दिया है। टाटा मोटर्स ने साल के अंत तक 550,000 यूनिट बेचने का लक्ष्य रखा है, जो पूरा होने पर कंपनी के लिए अब तक का सबसे बड़ा वार्षिक राजस्व होगा।

Tata Motors का बिक्री बढ़ाना है लक्ष्य

Tata Motors का लक्ष्य 2024 तक 10 प्रतिशत राजस्व वृद्धि हासिल करना है, जो आर्थिक और कैलेंडर दोनों वर्षों के लिए लागू होता है। इसे प्राप्त करने के लिए, एजेंसी 3 असाधारण पावरट्रेन के साथ सभी नए मॉडल पेश करने की योजना बना रही है, जिसमें आईसीई, इलेक्ट्रिक और सीएनजी मॉडल शामिल हैं।

Tata Motors के कंपनी लाएगी नए मॉडल्स

Tata Motors के व्यापार-व्यवसाय नए मॉडल लाएगा, टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स और टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के एमडी शैलेश चंद्रा ने कहा कि कंपनी अलग-अलग सेगमेंट में 2-3 नए मॉडल के साथ अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को पूरी

तरह से नया रूप देने की तैयारी कर रही है। हालाँकि आसन्न मॉडलों के बारे में विशेष जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यह पुष्टि हो गई है कि अल्ट्रोज़ फेसलिफ्ट, अल्ट्रोज़ रेसर एडिशन और पंच फेसलिफ्ट जैसे मॉडल अगले साल बाजार में आएंगे।

अल्ट्रोज़ और पंच फेसलिफ्ट दोनों के अंदर और बाहर दोनों में प्रमुख सुधार होने की उम्मीद है। टाटा अल्ट्रोज़ रेसर संस्करण, जिसे पहली बार 2023 दिल्ली ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया गया था, हुंडई i20 एन लाइन के समान प्रभावी 120bhp, 1.2L, 3-सिलेंडर रैपिड पेट्रोल इंजन से लैस होगा। इसे 6-स्पीड गाइड गियरबॉक्स के साथ पेश किया जा सकता है।

Tata Motors अल्ट्रोज रेसर एडिशन

Tata Motors रेसर संस्करण का लेआउट और स्टाइल सामान्य अल्ट्रोज़ के समान हो सकता है, हालांकि इसमें सफेद रेसिंग धारियों के साथ एक ब्लैक-आउट छत और बोनट, एक पूर्ण व्यापक क्रोम बार, एक ऑल-ब्लैक फिनिश के साथ मिश्र धातु, एक रियर मिलेगा। बिगाड़ने वाला,

फ्रंट फेंडर पर रेसर बैज और वॉयस मैनेज्ड इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल सनरूफ भी उपलब्ध हो सकता है। इंटीरियर अपडेट में नए सॉफ्टवेयर के साथ बिल्कुल नया 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिवाइस, बिल्कुल नया 7.0-इंच वर्चुअल टूल क्लस्टर, वाई-फाई चार्जिंग, हवादार सामने की सीटें और एक ट्रेंडी एयर प्यूरीफायर शामिल होगा।

Leave a comment